empty
 
 

इंस्टाफॉरेक्स की लोप्रेस टीम ने मोरक्को डिज़र्ट चैलेंज में शानदार जीत हासिल की

26.04.2018 01:00 PM

टीम के लीडर एल्स लोप्रेस, फेरन मार्को अल्कायना और पेट्र पोकोरा सहित अपने दल के साथ मोरक्को में दोनों ट्रक श्रेणी और अफ्रीका की रैली के समग्र स्टैंडिंग में पहली बार शामिल हुए।

ट्रक श्रेणी में यह रेस सबसे कठिन रेस में से एक है। टीम और अंतिम लाइन के बीच आठ चरण, तैंतीस ट्रक और लगभग 2500 किलोमीटर की दूरी है। फिर भी, इंस्टाफॉरेक्स की लोप्रेस टीम इस चुनौती पर खरी उतरी और रजत पदक विजेताओं पर 23 मिनट की बढ़त बनाकर जीत हासिल की।

यह रेस हमारी डकार 2019 मिशन का एक हिस्सा है और इस तरह जीत हासिल करना वाकई बहुत अच्छा है। यह अफ्रीका में बहुत ही मुश्किल साहसिक कार्य था, लेकिन इसमें जीत हासिल करना, एक सुनहरा अवसर है।एल्स लोप्रेस में रेस समाप्त करने के बाद कहा कि मैं कैबिन के लोगों, हमारे मैकेनिक्स और हमारे सभी सहभागियों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ। दल ने तकनीकी समस्याओं का सफलतापूर्वक समाधान किया। वे दूसरे चरण के दौरान हुए तीन टायरों के पंचर से निपटने में भी कामयाब रहे। इस प्रकार टीम ने 31:02:08 घंटों के परिणाम के साथ समग्र स्टैंडिंग में अपनी लीड को समेकित किया।

"पंचर होना इस कठिन प्रतियोगिता का एक हिस्सा है। पेट्र पोकोरा ने कहा है कि मैं अलग चुनौती का इंतजार नहीं कर सकता।"

इंस्टाफॉरेक्स मोरक्को डिज़र्ट चैलेंज में अच्छी तरह से अर्जित की गई जीत पर टीम को बधाई देता है और आशा करता है कि गर्मियों के मौसम के दौरान आगे आने वाली डकार 2019 में दल की प्रतिस्पर्धा भावना और मनोबल मजबूत हो।

वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback