empty
 
 
01.04.2019 10:06 AM

परिणामों का खुलासा हो चुका है, इसलिए हम निम्नलिखित प्रतियोगिताओं में विजेताओं के नामों की घोषणा करने के लिए तैयार हैं: इंस्टाफॉरेक्स स्निपर, एफ.एक्स -1 रैली, लकी ट्रेडर और वन मिलियन ऑप्शन।

इंस्टाफॉरेक्स विजेताओं को सलाम करता है और सभी प्रतियोगियों को अपने कांटेस्ट डाइजेस्ट में अपना नाम खोजने के लिए शुभकामनाएँ देता है।


इंस्टाफॉरेक्स स्निपर

इंस्टाफॉरेक्स स्निपर प्रतियोगिता में सबसे उत्सुक और सबसे तेज़ व्यापारी प्रतिस्पर्धा करते हैं। आज, कजाकिस्तान से अलेक्जेंडर गेनाडाइविच टीशिन को इस तरह से मान्यता प्राप्त है। वह अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ कर विजेता बने। हम रिकॉर्ड धारक को बधाई देते हैं और उसकी सफलता पर खुशी मनाते हैं! तो, हमसे जुड़ें और बड़ा समय जीतें ! हम याद करतें है कि इंस्टाफॉरेक्स स्निपर प्रतियोगिता का अगला चरण 8 अप्रैल, 2019 से 12 अप्रैल, 2019 तक आयोजित किया जाएगा।


लकी ट्रेडर्स

विल, सफलता, दृढ़ संकल्प और धैर्य पर एकाग्रता लकी ट्रेडर प्रतियोगिता में जीत और उत्कृष्ट परिणाम की कुंजी है। शायद आप एंड्री व्लादिमीरोविच बोलोविन्त्सेव की उपलब्धियों को पार कर सकते हैं, लेकिन आज, वे वे हैं जिन्होंने लकी ट्रेडर प्रतियोगिता के नियमित चरण में शानदार जीत हासिल की है। हम विजेता को बधाई देते हैं और उनके द्वारा इसी तरह से जारी रखने की कामना करते हैं। तो, विजेता बनने का मौका न चूकें! प्रतियोगिता का अगला चरण 15 अप्रैल, 2019 को शुरू होगा और 26 अप्रैल, 2019 को समाप्त होगा।


एफएक्स -1 रैली

एफएक्स -1 रैली के नियमित चरण के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन मलेशिया के एक व्यापारी मेज़ान बिन मुदा ने दर्शाया था। इंस्टाफॉरेक्स विजेता को बधाई देता है और एफएक्स -1 रैली प्रतियोगिता के अगले चरणों में सर्वश्रेष्ठ पायलट के खिताब की पुष्टि करते हुए, उन्हें सबसे शानदार पायलेट की उपाधि बनाए रखने की कामना करता है। यदि आप एक कठिन लड़ाई से डरते नहीं हैं और नेतृत्व के लिए एक लुभावनी दौड़ में भाग लेने के लिए तैयार हैं, तो आप एफएक्स -1 रैली के नियमित चरण की शुरुआत का स्वागत करते हैं! आप अगली दौड़ में भाग ले सकते हैं, जो 00:00 अप्रैल 5, 2019 से 23:59 अप्रैल 5, 2019 तक आयोजित की जाएगी।


वन मिलियन ऑप्शन

इंस्टाफॉरेक्स से सबसे लोकप्रिय प्रतियोगिताओं में से एक वन मिलियन ऑप्शन है। हमेशा बहुत सारे प्रतिभागी होते हैं जो उत्साह और एड्रेनालाईन के लिए लंबे समय तक रहते हैं! हर चरण बोल्ड प्रतिभागी कड़े संघर्ष में सबसे अच्छा विकल्प व्यापारी के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करता हैं। हालिया चरण के परिणामों के बाद, यूक्रेन के एक व्यापारी, इलिया वाडिमोविच राइमिन, पुरस्कार के मालिक बन गए। हम विजेता को बधाई देने और सभी व्यापारियों को शुभकामनाएँ देते हैं, जो इंस्टाफॉरेक्स के प्रतियोगिता में भाग लेते हैं। वन मिलियन ऑप्शन का अगला चरण 1 अप्रैल, 2019 से 5 अप्रैल, 2019 तक आयोजित किया जाएगा।


प्रतियोगिताओं के बारे में अधिक जानें

फ़ाइनलिस्ट की तस्वीरें और टिप्पणियाँ


वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback