empty
 
 

इंसटाफॉरेक्स प्रतियोगिताओं के नियमित दौर के परिणामों का खुलासा हुआ

03.06.2019 11:48 AM

इंसटाफॉरेक्स की प्रतियोगिताओं के परिणामों को संक्षेप में दिया गया है और नियमित चरणों के विजेताओं को निर्धारित किया जाता है। आज, हम इंसटाफॉरेक्स स्निपर के विजेताओं के नाम घोषित करने को तैयार हैं,

इंसटाफॉरेक्स स्निपर

फॉर्च्यून इंसटाफॉरेक्स स्निपर प्रतियोगिता में सबसे तेज, और सबसे अधिक संयम वाले व्यापारियों का पक्षधर है। अंतिम चरण के परिणामों के अनुसार, व्लादिमीर व्लादिमीरोविच बेलिकोव ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ दिया और विजेता बने। हम पुरस्कार जितने वाले को बधाई देते हैं और उसके द्वारा इसी तरह से जारी रखने की कामना करते हैं। हम अन्य व्यापारियों को भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। इंसटाफॉरेक्स स्निपर प्रतियोगिता का अगला चरण 10 जून 2019 से 14 जून 2019 तक आयोजित किया जाएगा।

लकी ट्रेडर

लकी ट्रेडर प्रतियोगिता में जीत की कुंजी हैं, दृढ़ इच्छाशक्ति, सफलता अभिविन्यास, भाग्य और धैर्य। शायद, आप बांग्लादेश से एमडी चन्नुखन से बेहतर कर सकते हैं। फिर भी, यह वह था जिसने आज लकी व्यापारी नियमित प्रतियोगिता में शानदार परिणाम दिखाए। हम पुरस्कार जीतने वाले की सराहना करते हैं और उसके द्वारा इसी तरह से जारी रखने की कामना करते हैं ! हम अन्य व्यापारियों को भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं! प्रतियोगिता का अगला चरण 10 जून, 2019 को शुरू होगा और 21 जून, 2019 को समाप्त होगा।

रियल स्कल्पिंग

रियल स्कल्पिंग प्रतियोगिता के लिए तेज प्रतिक्रिया, पर्याप्त जिज्ञासा और सीखने की इच्छा की आवश्यकता होती है। अनुभव धीरे-धीरे और गलतियों की कीमत पर सिखाता है। इसलिए, एक व्यापारी को कौशल को लगातार उत्कृष्टता देने की आवश्यकता है। आज भारत के लुत्फी हसन नियाज़ी इसमें नंबर एक पर थे। बधाई हो! इसे इस तरह से जारी रखिए! हम सभी व्यापारियों को एक जुलाई, 2019 से 26 जुलाई, 2019 तक होने वाले प्रतियोगिता के अगले चरण में लड़ने और जीतने के लिए इस अवसर का उपयोग करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

इंसटाफॉरेक्स ग्रेट रेस

भारत से लुत्फी हसन नियाज़ी, इंसटाफॉरेक्स ग्रेट रेस 2018 के नियमित चरण के विजेता बने। उन्होंने एक ही बार में दो प्रतियोगिता जीतीं! हम विजेता को बधाई देते हैं तथा सभी व्यापारियों को शुभकामनाएँ देते हैं, जो इंसटाफॉरेक्स से प्रतियोगिता में भाग लेते हैं। इंसटाफॉरेक्स ग्रेट रेस का अगला चरण 21 जून, 2019 तक चलेगा।

प्रतियोगिताओं के बारे में अधिक जानें

फ़ाइनलिस्ट की तस्वीरें और टिप्पणियाँ

वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback