empty
 
 
02.07.2019 09:39 AM

इंसटाफॉरेक्स के प्रतियोगिताओं के परिणामों को संक्षेप में दिया गया है और नियमित चरणों के विजेताओं को निर्धारित किया जाता है। आज, हम इंसटाफॉरेक्स स्नाईपर, एफ.एक्स -1 रैली, वन मिलियन ऑप्शन और लकी ट्रेडर प्रतियोगिताओं के विजेताओं के नाम के लिए तैयार हैं। हम विजेताओं को बधाई देते हुए प्रसन्न हैं, तथा अन्य सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएँ देते है !

इंसटाफॉरेक्स स्निपर

मित्सुकोव को इस तरह से मान्यता प्राप्त है। वह अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ कर विजेता बने। हम रिकॉर्ड धारक को बधाई देते हैं और उनकी सफलता पर खुशी मनाते हैं ! हम अन्य व्यापारियों को भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं ! इंसटाफॉरेक्स स्नाईपर प्रतियोगिता का अगला चरण 8 जुलाई, 2019 से 12 जुलाई, 2019 तक आयोजित किया जाएगा।

एफ.एक्स -1 रैली

एफ.एक्स -1 रैली के नियमित चरण के दौरान सबसे अच्छा प्रदर्शन एलेक्सी इगोरविच ब्यूटोलिन द्वारा प्रदर्शित किया गया था। हम चैंपियन को बधाई देते हैं और उनके लिए एफ.एक्स -1 रैली प्रतियोगिता के अगले चरण में सर्वश्रेष्ठ व्यापारी की प्रतिष्ठा साबित करने की कामना करते हैं। यदि आप नेतृत्व के लिए एक कठिन लड़ाई के लिए तरस रहे हैं, तो एफ.एक्स -1 रैली के एक नियमित चरण की शुरुआत में आपका स्वागत है ! आप अगली दौड़ में भाग ले सकते हैं, जो 00:00 जुलाई 5, 2019 से 23:59 जुलाई 5, 2019 तक आयोजित की जाएगी।

वन मिलियन ऑप्शन

इंडोनेशिया से पुरस्कार के मालिक बने। हम विजेता को बधाई देते हैं और याद दिलाते हैं कि इंसटाफॉरेक्स द्वारा वन मिलियन ऑप्शन का अगला चरण प्रत्येक सप्ताह सोमवार से शुक्रवार तक आयोजित किया जाता है।

लकी ट्रेडर

लकी ट्रेडर प्रतियोगिता मे दृढ़ इच्छाशक्ति, सफलता अभिविन्यास, भाग्य और धैर्य जीत की कुंजी हैं। शायद, आप यूक्रेन से अलेक्जेंडर ग्रिगोरिएविच विस्टाव्नॉय से बेहतर कर सकते हैं। फिर भी, ये वे थे जिन्होंने आज लकी ट्रेडर नियमित प्रतियोगिता में शानदार परिणाम दिखाए। हम पुरुस्कार विजेता की सराहना करते हैं और उनके द्वारा इसी तरह से जारी रखने की कामना करते हैं ! आप प्रतियोगिता के अगले चरण में पंजीकरण कर सकते हैं और भाग ले सकते हैं। यह 8 जुलाई, 2019 को शुरू होगा और 19 जुलाई, 2019 को समाप्त होगा।

प्रतियोगिताओं के बारे में अधिक जानें

फ़ाइनलिस्ट की तस्वीरें और टिप्पणियाँ

वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback