empty
 
 
17.09.2019 10:26 AM

हमने चार इंस्टाफॉरेक्स प्रतियोगिताओं के अंतरिम चरणों के परिणामों को अभिव्यक्त किया है और विजेताओं को निर्धारित किया है। हम उन व्यापारियों के नामों का अनावरण करने के लिए तैयार हैं जिन्होंने इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर, एफएक्स -1 रैली, वन मिलियन ऑप्शन और लकी ट्रेडर प्रतियोगिताओं में अन्य प्रतियोगियों को पछाड़ दिया।

इंस्टाफॉरेक्स विजेताओं को बधाई देता है और अन्य सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएँ देता है!

इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर

इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर प्रतियोगिता में उत्सुक और सबसे तेज़ व्यापारी प्रतिस्पर्धा करते हैं। इस बार, मिस्र से ओसामा हमीद इब्राहिम मूसा ने मोर्चा संभाला। वह अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़कर पहले स्थान पर आए। हम विजेता को बधाई देते हैं और उनकी सफलता पर खुशी मनाते हैं! भाग लेने में संकोच न करें। आप विजेता भी हो सकते हैं! 23 सितंबर, 2019 से 27 सितंबर, 2019 तक आयोजित होने वाली इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर प्रतियोगिता के अगले चरण के लिए पंजीकरण शीघ्र करें।

वन मिलियन ऑप्शन

वन मिलियन ऑप्शन इंस्टाफॉरेक्स द्वारा प्रस्तुत सबसे लोकप्रिय प्रतियोगिताओं में से एक है। यह बहुत सारे प्रतिभागियों को आकर्षित करता है, इस प्रकार एक मजबूत प्रतिस्पर्धी भावना, उत्तेजना और एड्रेनालाईन बनाता है। सच्चे आशावादी एक कड़े संघर्ष में सबसे बेस्ट ऑप्शन ट्रेडर के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यूक्रेन के वलेरी कुज़िशिन ने प्रतियोगिता का नवीनतम चरण जीता। हम विजेता को बधाई देते हैं और याद दिलाते हैं कि इंस्टाफॉरेक्स द्वारा वन मिलियन ऑप्शन का अगला चरण 16 सितंबर, 2019 को शुरू होगा और 20 सितंबर, 2019 को समाप्त होगा। प्रतियोगिता को साप्ताहिक आयोजित किया गया है।

एफएक्स -1 रैली

रूस से दिमित्री नाज़िमोव इंस्टाफ़ॉरेक्स से एफएक्स -1 रैली प्रतियोगिता के नियमित चरण में पहले स्थान पर आए। हम विजेता को बधाई देते हैं और चाहते हैं कि वह प्रयास जारी रखे और एफएक्स -1 रैली के अगले चरणों में सर्वश्रेष्ठ पायलट के खिताब की पुष्टि करें। यदि आप एक कठिन लड़ाई से डरते नहीं हैं और नेतृत्व के लिए एक लुभावनी दौड़ में भाग लेने के लिए तैयार हैं, तो एफएक्स -1 रैली के नियमित चरण की शुरुआत में आपका स्वागत है! आप 22 सितंबर, 2019 को 00:00 बजे से 22 सितंबर 2019 को 23:00 बजे आयोजित होने वाली अगली दौड़ में पंजीकरण कर सकतें हैं और भाग ले सकते हैं।

लकी ट्रेडर

एक कुशल हाथ और सफलता के लिए प्रयास दो सप्ताह के लकी ट्रेडर मैराथन में जीत की कुंजी है। यदि आप लकी ट्रेडर प्रतियोगिता के भीतर एक सही व्यापारिक सत्र आयोजित कर सकते हैं और इसके लिए दो सप्ताह बिता सकते हैं, जैसा कि रूस के इगोर गेरासिमोव ने किया था, तो आपको चरण में जीत हासिल करने का भी एक

मौका मिलेगा। हम आपको याद दिलाते हैं कि प्रतियोगिता का अगला चरण 30 सितंबर, 2019 से 11 अक्टूबर, 2019 तक चलता है।


इंस्टाफॉरेक्स प्रतियोगिताओं के बारे में अधिक जानें

प्रतियोगिता के विजेताओं की तस्वीरें और टिप्पणियाँ

वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback